Saturday, March 22, 2014

manfaat sirsak bagi bumil

manfaat sirsak bagi bumil अजगर फल के लाभ के रूप में अच्छा Soursop फल के लाभ , Soursop फल स्वास्थ्य समस्याओं की एक विस्तृत श्रृंखला का पता करने के लिए लाभ का एक बहुत कुछ है. Soursop फल एक विकल्प के कैंसर के इलाज के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है कि कहते हैं कि अनुसंधान का एक बहुत. हम उपयोग कर सकते हैं कि फल का हिस्सा है, लेकिन इस तरह के Soursop के रूप में अन्य भागों न केवल हम लाभ ले सकते हैं त्वचा के लिए छोड़ देता है.

Soursop फल , हरी है कि एक फल है त्वचा पर नहीं बल्कि दुर्लभ नरम कांटों की तरह कर रहे हैं और एक मिठाई और खट्टे स्वाद है . फल sirrsak के गुणों को प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए आपको सीधे या यह प्यास दूर कर सकती है कि एक रस पीने बनाकर यह उपभोग कर सकते हैं .

 क्यों Soursop फल विभिन्न रोगों के साथ सामना कर सकते हैं ? सामग्री फल मांस के 100 ग्राम प्रति 20 मिलीग्राम विटामिन सी सामग्री से समृद्ध होती हैं जो Soursop फल , Soursop फल में निहित है यह है. Soursop फल पर बहुत अधिक है जो विटामिन सी की सामग्री हमारी प्रतिरक्षा प्रणाली को बेहतर बनाने के लिए काम करता है कि एक एंटीऑक्सीडेंट है . इसके अलावा Soursop भी हमारे शरीर द्वारा की जरूरत है , जो फल मांस के 100 ग्राम प्रति 3.3 ग्राम पर पहुंच गया , जो फाइबर से समृद्ध होती हैं . हम प्राप्त कर सकते हैं जो निम्न तालिका पदार्थों डिज़ी Soursop (100 ग्राम प्रति ) फल और लाभ .

    ऊर्जा: 65 किलो कैलोरी
    प्रोटीन: 1 जी
    वसा: 0.3 ग्राम
    कार्बोहाइड्रेट: 16.3 ग्राम
    कैल्शियम (सीए ): 14 मिलीग्राम
    फास्फोरस (पी) : 27 मिलीग्राम
    फाइबर: 2 जी
    लोहा (Fe ) : 0.6 मिलीग्राम
    विटामिन ए : 1 रे / 10 (एसआई )
    विटामिन बी 1 : 0.07 मिलीग्राम
    विटामिन बी 2 : 0.04 मिलीग्राम
    विटामिन सी : 81.7-20 मिलीग्राम
    नियासिन : 0.7 मिलीग्राम

शिशुओं में दस्त या डायरिया से निपटने के लिए
बच्चे दस्त या खुले दस्त है तो आप तुरंत Soursop फल तो निचोड़ा और पानी लेने के लिए फ़िल्टर किया , परिपक्व है तैयार कर सकते हैं . इसके बाद शिशुओं में दस्त के 2-3 बड़े चम्मच पीता है.

जिगर की बीमारी के इलाज के लिए
सौभाग्य से अपने जिगर फिर अन्य फास्ट फूड खाने का इलाज. आप केवल एक भोजन के प्रतिस्थापन के रूप में 1 सप्ताह के लिए Soursop रस पीने की जरूरत है .

बवासीर का इलाज.
Soursop फल भी बवासीर के इलाज के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है . चाल , Soursop फल परिपक्व है निचोड़ है, तो 1 कप पानी ले . 2 बार एक दिन , सुबह और दोपहर सेवन करें.

मूत्र मूत्राशय दर्द दूर करने के लिए
आधे पके फल Soursop , चीनी और स्वाद के लिए नमक तैयार करें. एक मानसिक शांति में सभी सामग्री कुक. सादे , और एक पंक्ति में 1 सप्ताह के लिए हर दिन नियमित रूप से प्रदर्शन किया.

आन्यांग - anyangen का इलाज करने के लिए
आन्यांग - anyangen बिगड़ा हुआ है पेशाब एक जलती हुई दर्द की तरह लगता है . तुरंत काबू पाने के आधे पके फल Soursop और स्वाद के लिए चीनी तैयार करने के लिए . कि Soursop फल खुली और 2 कप पानी के साथ चीनी के साथ उबला हुआ के बाद . बाद खाना पकाने , तनाव और पानी पीते हैं.

Soursop फल के अन्य गुणों कब्ज पर काबू पाने , धीरज वृद्धि उम्र बढ़ने की प्रक्रिया धीमी गति से , एक वैकल्पिक पित्त पथरी के उपचार , antisembelit , गठिया , भूख वृद्धि हुई , और पाचन तंत्र में सुधार के रूप में प्रयोग किया जाता है , हड्डी गठन में मदद करता है पर काबू पाने के लिए है

No comments:

Post a Comment