Thursday, February 27, 2014

cara memakai jilbab segi empat yang simple

cara memakai jilbab segi empat yang simple कैसे पश्मीना हिजाब निम्नलिखित पहनने के लिए सुंदर है, लेकिन अभी भी bersyariat लग रहा है. आसान चरणों के साथ , आप निश्चित रूप से सुचारू रूप से इस ट्यूटोरियल हिजाब का पालन कर सकते हैं . क्या आप इस समय के दौरान पहनने के लिए है कि हिजाब - घूंघट के साथ ऊब रहे हैं , नीचे लेख में समीक्षा की जाएगी कि नई कृतियों के साथ हिजाब पश्मीना उपयोग करने के लिए कोशिश कर सकते हो .

हिजाब पहने हुए केवल अकेले फैशन के रुझान का पालन नहीं कर रहा है , लेकिन हर मुस्लिम महिला एक हिजाब के साथ अपने जननांग बंद कर देना चाहिए कि इस्लाम के मार्गदर्शन के आधार पर किया जाना चाहिए . फैशन की प्रवृत्ति के विकास के साथ साथ , कई मुस्लिम जननांगों बंद कर सकते हैं , लेकिन अभी भी bersyariat तो यह मुस्लिम महिलाओं द्वारा इस्तेमाल के लिए उपयुक्त है अब कर रहे हैं .

शिफॉन पश्मीना हिजाब का उपयोग करके, एक महिला और अधिक सुंदर और आकर्षक terliaht जाएगा . वे हिजाब के साथ जननांगों को बंद अगर सही मायने में एक औरत को एक मोती के रूप में और अधिक सुंदर दिखेगा. रुची यह जल्द ही बाहर की कोशिश करने के लिए? नीचे ट्यूटोरियल देख जाओ

पहला कदम , तुम दाएं बाईं ओर की तुलना में कम है एक पश्मीना हिजाब शिफॉन स्थिति पहन सकते हैं. Kekdua कदम है, अपने सिर के बाईं ओर के प्रति अपने शिफॉन पश्मीना स्कार्फ का सही अंत खींचो. मजबूत होना और बदलाव की स्थिति नहीं है , आप एक पिन का उपयोग करके किनारों एम्बेड कर सकते हैं .

मॉडल ऊपर तस्वीर में देखा के रूप में तीसरे चरण के लिए , अपनी छाती को अब सामने शिफॉन पश्मीना के भीतर घूंघट की छोर खींच . फिर ऊपर की ओर उठा. आप सिर के ऊपर तक लाने से पहले चौथे चरण , अब दुपट्टा पश्मीना के अंत खींच . ट्रिम के बाद और टिप अपने सिर के बाईं ओर तक पहुँच सकते हैं सुनिश्चित करें.

अन्त में, हवा , तो आप अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए एक बार में एक ब्रोच साथ पश्मीना की ओर एम्बेड कर सकते हैं जब आप पश्मीना हिजाब या गंदा गिरावट नहीं है कि आदेश में .

No comments:

Post a Comment